दो भाभियों के जेबर और 2 लाख नगदी लेकर मोनू के साथ भाग गई 20 साल की विवाहिता, बापस लाने SP से गुहार

शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही है। जहां एक महिला ने अपनी बेटी को अपने साथ भगाकर ले जाने बाले युव​क पर कार्यवाही करने की मांग की है। महिला ने बताया कि उसकी 20 बर्षीय बेटी घर से बिना किसी को बताए 2 लाख नगदी और सोने चांदी के जेवरात लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। पीड़ित ने घटना की शिकायत पोहरी थाने मे दर्ज करायी थी। पोहरी थाना पुलिस ने गुमइंसान का मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार अंगूरी बाई कुशवाह पत्नि अतर सिंह कुशवाह निवासी ग्राम अमरपुरा ने बताया कि उसकी शादीशुदा पुत्री राजवती उम्र 20 साल घर से वगैर बताये घर से नगदी 2 लाख व दोनो बहुओ के सोने चोदी के जवेर आदि लेकर बीते 7 मार्च को घर से चली गई। इसकी शिकायत पीड़ित ने पोहरी थाना पंहुच कर की। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर युवती की तलाश की तो पता चला कि वह मोनू कुशवाह निवासी अमरपुरा अपने साथ भगाकर ले गया है।

इसके बाद पीड़ित ने एसपी और सीएम हेल्पलाईन पर शिकायत दर्ज करायी। महिला ने बताया कि पुलिस ने हमें बेटी को सुपुर्द करने की कहकर शिकायत बंद करवा दी और मोनू के साथ सांठगांठ करके राजवती को उसी के साथ भेज दिया है। इसके बाद राजवती की मां ने मंगलवार को एसपी के पास पहुंचकर मामले में पुनः कार्यवाही की जाकर पुत्री को सुपुर्द करने या नारी निकेतन या सुधारगृह भिजवाये जाने व उक्त लडके विरूद्ध प्रकरण कायम करने की मांग की है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *