मंत्री ने बुजुर्ग को लाठियों से पीटा : पुलिस मंत्री के खिलाफ FIR नहीं कर रही, SP से शिकायत

शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही है जहां आज एक बुजुर्ग अपनी फरियाद लेकर एसपी के पास पहुंचा है बुजुर्ग का कहना है कि खेत पर काम करते समय उसके साथ दो लोगों ने मिलकर लाठियों से मारपीट कर दी। इसके बाद फरियादी ने तेंदुआ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करायी है। बुजुर्ग ने एसपी से शिकायत करते हुए रिपोर्ट में दो लोगों की जगह एक आरोपी पर कार्यवाही की है दोनों पर कार्यवाही करने को लेकर बुजुर्ग ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार हब्बा आदिवासी निवासी ग्राम पिपराये ने बताया कि बीते 16 मार्च को सुबह के समय बह मेरे खेत पर काम कर रहा था तभी वहाँ पर दो लोग मंत्री यादव और कृष्णा बाबा आ गये और उसे जाति सूचक गंदी-गंदी गालियाँ देने लगे। जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो दोनों ने मिलकर लटटो से बुजुर्ग की मारपीट कर दी। जिससे हब्बा का हाथ फैक्चर हो गया।

पीडित ने घटना की शिकायत अपनी पत्नी के साथ तेंन्दुआ थाना पहुंच कर दर्ज करायी। बुजुर्ग का कहना है हमने पुलिस को बताया कि मंत्री यादव और कृष्णा ने उसके साथ मारपीट की है लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट में एक ही व्यक्ति का नाम लिखा है इसलिये एफआईआर में मंत्री यादव का भी नाम जोड़कर आरोपियो के बिरूद्व कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *